धरने पर बैठे ग्रामीण: सांचौर के चितलवाना में किसानों के घरों से जीरा चोरी

सांचौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में किसानों के घरों से जीरे की बोरियों की चोरी का सिलसिला जारी है। तीन किसानों के घरों से जीरे की बोरियों की चोरी हो गई। इसके बाद किसानों ने चितलवाना थाने में मामला दर्ज कराया, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं बताया। गुस्साए स्थानीय लोगों ने चितलवाना थाने के सामने धरने पर बैठकर लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का खुलासा किया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

Image by www.bhaskar.com

सरपंच प्रतिनिधि जगदीश बिश्नोई के नेतृत्व में ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर चितलवाना एसडीएम हनुमानाराम को जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान गुस्साए किसानों ने नारेबाजी की। चितलवाना ग्राम पंचायत क्षेत्र के निवासियों ने दावा किया कि पिछले एक महीने से रहस्यमयी गिरोह के अपराधी लगातार समुदाय से चोरी कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को चोरी की सूचना देने के बाद भी अज्ञात व्यक्तियों को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे किसानों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि रात के अंधेरे में चोर घरों में घुसकर कीमती सामान चोरी कर ले जा रहे हैं। पुलिस की ओर से कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई है। इससे चोरों के हौसले बुलंद हैं।

इस अवसर पर गणपत माली, भारमल चौधरी, भगवानाराम खिलेरी, ओमप्रकाश बांगरवा, भावाराम चौधरी, भगाराम चौधरी, हुकमसिंह, उदाराम वार्ड पंच, शंकरराम चौधरी, तुलसाराम वार्ड पंच, शोभाराम देवासी आदि मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *