Sanchore : हेयर सलून के गोदाम में लगी आग , लाखो का नुकसान

Sanchore : शहर के मेहता मार्केट में शुक्रवार रात एक हेयर सलून के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गयी । आग इतनी बढ़ गयी कि दमकल की मदद लेनी पड़ी । जिसके बाद दमकल की गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया गया ।

Sanchore : शहर में मेहता मार्केट में शुक्रवार रात एक हेयर सलून के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गयी , लाखो का नुकसान

शहर के मेहता मार्केट में शुक्रवार रात एक हेयर सलून के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गयी । आग लगने से लाखो का पड़ा समान जलकर राख हो गया । आग की सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुची और आग पर काबू पाया ।

घटना सांचौर क्षेत्र में मेहता मार्केट , यूको बैंक के पास वाली गली में एक हेयर सलून के गोदाम की है । गोदाम में सलून का सामान पड़ा था ।

शुक्रवार रात को अज्ञात कारणों से गोदाम में आग लग गयी । आग लगने के बाद जग उसमे से धुआं निकलने लगा तो एक पड़ोसी दुकान वाले ने गोदाम के मालिक को खबर दी । उसके बाद मौके पर दुकान मालिक पहुचा ।

आस-पास के समस्त व्यापारियों ने आग को बुझाने के प्रयास शुरू किए । लेकिन आग पर पूरी तरह काबू नही पाया गया । गोदाम में कॉस्मेटिक का सामान था जिसके चलते आग ने और भी भयानक रूप ले लिया ।

जिसके बाद जल्द ही दमकल विभाग को सूचना दी । दमकल की गाड़ी मौके पर पहुची और आग पर काबू पाया । घटनास्थल पर व्यापार संघ अध्यक्ष हरीश पुरोहित अन्य व्यापारी , नगरपालिका के सफाई निरीक्षक और स्टोर कीपर भी मौके पर पहचे ।

दुकान मालिक का कहना –

दुकान मालिक हरीश खत्री के अनुसार शुक्रवार रात को दुकान में आग लगी । आग लगने का कोई कारण ज्ञात नही है । आग अज्ञात कारणों से लगी । आग लगने से दुकान में पड़ा लाखो का सामान जल गया । काफी नुकसान हुआ है ।

 

अन्य खबर – Sanchore में किसानो का AEN को ज्ञापन , 4 जीएसएस पर बिजली आपूर्ति ठप

 

Sanchore : शहर में 132 केवी जीएसएस का ट्रांसफार्मर खराब होने से बीते चार दिनों से क्षेत्र के कुछ गांवों और ढाणियों में बिजली की आपूर्ति बंद हो गयी है | इस मुश्किल स्थिति में , पथमेड़ा , हाड़ेतर , बड़सम और दाता जीएसएस से जुड़े गांवों के किसानों ने बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन देकर बिजली आपूर्ति बहाल करने की मांग की | किसानो ने कहा कि बिना बिजली के बाजरे की फसले जल रही है | जल्द-से-जल्द बिजली आपूर्ति करने की मांग की | पूरी खबर ……

For More Updates Click Here – sanchorenews.in

ABOUT SANCHORE DISTRICT / SANCHORE PIN CODE – CLICK HERE

 

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *