Sanchore में ट्रेलर और मिनी ट्रक भिड़े , मिनी ट्रक ड्राइवर की मौत

Sanchore : रविवार शाम को डेडवा गांव की सरहद में एक मिनी ट्रक और एक ट्रेलर की भिड़ंत हो गयी । ट्रक ड्राइवर जो कि एक्सीडेंट के बाद नीचे गिर गया और ट्रेलर के नीचे आने से मिनी ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी । वही ट्रेलर सड़क पर पलट गया ।

Sanchore में ट्रेलर और मिनी ट्रक की भिड़ंत , सड़क पर पलट गया ट्रेलर और मिनी ट्रक ड्राइवर की हुई मौत

डेडवा गांव की सरहद में रविवार शाम को एक मिनी ट्रक और ट्रैलर की भिड़ंत हो गयी । टक्कर भयानक होने के कारण ट्रैलर सड़क पर पलट गया । मिनी ट्रक ड्राइवर टक्कर के बाद नीचे गिर गया । और टैलर के नीचे आ जाने से मिनी ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी ।

Sanchore Police मौके पर पहुची और सड़क से गाड़ियों को हटा कर यातायात को पुनः सुचारू रूप से यथास्थित किया ।

जानकारी के अनुसार ट्रैलर गुजरात से बाड़मेर की तरफ जा रहा था और मिनी ट्रक जो कि बाड़मेर की और से गुजरात की तरफ जा रही थी । दोनो आमने-सामने की तरफ थे ।

इसी दौरान डेडवा गाँव की सीमा में दोनों की आपस में टक्कर हो गयी | टक्कर जोरदार होने के कारण ट्रेलर सडक पर पलट गया | और मिनी ट्रक ड्राईवर सुरेश निवासी राजकोट ( गुजरात ) नीचे गिर गया जिससे ट्रेलर के नीचे आने से उसकी मौत हो गयी |

 

Read Also – Sanchore में भीमराव अम्बेडकर की 132वी जयंती पर निकाली भव्य रैली

Sanchore : बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 132 वी जयंती पर निकाली गयी रैली
बाबा साहेब अम्बेडकर जयंती पर निकली भव्य रैली

Sanchore : बाबा साहब भीमराव अंबेडकर सेवा समिति ने 132 वीं जयंती के कार्यक्रम से पहले महंत गणेश नाथ महाराज के सानिध्य में एक भव्य रैली का आयोजन किया | इस रैली में राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई भी मौजूद थे | पंचायत समिति सभागार के सामने से रैली शुरू हुई जिसे राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

रैली का मार्ग नाबरिया सर्कल , नगर पालिका , मेहता हॉस्पिटल , हाड़ेचा बस स्टेशन , चौधरी धर्मशाला , विवेकानंद सर्कल से पुरानी एसबीआई बैंक के सामने से गुजरता हुआ जारी रहा और अंततः अंबेडकर सर्कल पर पहुंचा | यहां , राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई , महंत गणेश नाथ महाराज , भाजपा नेता दानाराम चौधरी ने अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया  Continue Reading….. 

 

मौके पर पहुची सांचौर पुलिस

घटना के बारे में सुचना मिलते ही सांचौर पुलिस मौके पर पहुची | मिनी ट्रक ड्राइवर के शव को राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया । परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया जाएगा ।

 

sanchorenews.in

 

Spread the love

2 thoughts on “Sanchore में ट्रेलर और मिनी ट्रक भिड़े , मिनी ट्रक ड्राइवर की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *