Sanchore news : सांचौर न्यूज़ । सांचौर की खबर । सांचौर समाचार

Sanchore news : क्षेत्र के केरिया गांव में सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में अचानक आग लग गयी । आग इतनी बढ़ गयी कि पूरी गाड़ी फुंक-फूंक कर जलने लगी । आस-पास के इकट्ठा हुए लोगो ने आग को बुझाने के प्रयास किये लेकिन आग पर काबू नही पाया गया ।

Sanchore news : सांचौर क्षेत्र के केरिया गांव में सड़क किनारे खड़ी कार में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गयी

सांचौर क्षेत्र के केरिया गांव में सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में अचानक आग लग गयी । गाड़ी के मालिक हमीरा राम प्रजापति ने बताया कि रोजाना कि तरह शनिवार को मैने अपनी गाड़ी को सड़क किनारे घर से थोड़ा दूर खड़ी की । जिसमे रविवार सुबह करीबन 10बजे अचानक आग लग गयी । आग इतनी बढ़ गयी कि गाड़ी फूंक-फूंक कर जलने लगी । आग को देख आस-पास के लोग भी इकट्ठा हुए । आग को बुझाने के भी कई प्रयास किए लेकिन आग पर काबू नही पाया गया और गाड़ी पूरी तरह से जल गई ।

हमीरा राम प्रजापत में बताया कि गाड़ी में किसी प्रकार का कोई ज्वलनशील पदार्थ नही था , फिर भी अचानक इतनी भयंकर आग कैसे लग गयी ? आग लगने का कारण नही पता चला । अज्ञात कारणों से आग लग गयी । साथ ही यह बताया कि घर जाने का रास्ता कच्चा है जिसके चलते अक्सर गाड़ी फंस जाती है इसलिए गाड़ी को रोजाना की तरह सड़क किनारे ही खड़ा किया था ।

Read Also –

Sanchore news -सांचौर को बनाया जिला ( Sanchore District ) : राजस्थान में अब 50 जिले

शुक्रवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नए 19 जिले और 3 संभाग बनाने की घोषणा की | राजस्थान में अब नए 19 जिले और 3 संभाग | सांचौर ( Sanchore ) को बनाया जिला बनाया जिसके साथ …   

 

पीड़ित की गाड़ी पूरी तरह जल गई

पीड़ित हमीराराम प्रजापत की गाड़ी अचानक आग लगने से पूरी तरह जल गई । आग लगी उस समय काफी लोग वह जमा हुए जिनके द्वारा रेत डालकर गाड़ी को बुझाने के कई प्रयास किये गए लेकिन सफल नही हुए । आग पर काबू नही पाया गया । पीड़ित ने कहा कि अगर पास में कोई दमकल की गाड़ी होती तो शायद आग पर काबू पाया जा सकता था ।

 

Sanchore news – सांचौर न्यूज़ । सांचौर की खबर । सांचौर समाचार । जिला सांचौर ( District Sanchore ) । अन्य खबर के लिए Click करें 

 

 

Spread the love

One thought on “Sanchore news : सांचौर न्यूज़ । सांचौर की खबर । सांचौर समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *