Sanchore तहसील कार्यालय के पीछे गटर के टांके में मिला 1 शव

Sanchore तहसील कार्यालय में पीछे गटर के टांके में मिला एक युवक का शव । शव की पहचान जारी है । अभी तक कोई जानकारी नही मिली कि शव किसका है । ज्यादा दिन तक गटर के टांके में रहने से शव काफी ज्यादा गला हुआ है जिसके चलते शिनाख्त नही हो पा रही है ।

Sanchore तहसील कार्यालय के पीछे गटर के टांके में मिला एक युवक का शव , शव की पहचान नही हुई , शिनाख्त जारी

Sanchore तहसील कार्यालय के पीछे गटर के टांके में मिला एक युवक का शव , शव की पहचान नही हुई , शिनाख्त जारी
नगरपालिका कर्मचारियों द्वारा शव को गटर के टाँके से बाहर निकाला गया

सांचौर शहर में तहसील कार्यालय के पीछे गटर के टांके में एक अज्ञात युवक का शव मिला । शव मिलने से सनसनी फैल गयी । सूचना मिलने पर Sanchore पुलिस मौके पर पहुची और शव को बाहर निकाल कर राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया । गटर के टांके में शव काफी दिनों तक रहने के कारण काफी गल गया जिसके चलते शव की शिनाख्त में काफी परेशानी हो रही है । हालांकि पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त की जा रही है ।

खबर के अनुसार पिछले करीबन तीन-चार दिनों से तहसील कार्यालय के आस-पास दुर्गन्ध आ रही थी ।

शव को राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में ले जाते हुए

जिसके चलते नगरपालिका के सफाईकर्मियों को तहसील कार्यालय के पीछे के गटर के टांके की सफाई के लिए बुलाया गया ।  सफाईकर्मियों को सफाई करते समय गटर के टांके में एक व्यक्ति का हाथ दिखाई दिया ।

जिसके बाद घटना की जानकारी तहसीलदार और अन्य अधिकारियों को दी गयी । घटनास्थल पर सूचना के बाद एडीशनल एसपी दशरथ सिंह और डीवाईएसपी रूप सिंह मौके पर पहुचे ।

नगरपालिका सफाईकर्मियों को गटर के टांके में शव को बाहर निकालने के लिए उतारा । शव को बाहर निकाला गया । कई दिनों से टाँके में पडे रहने के कारण शव गल चुका था जिसके कारण उसकी पहचान नही हो पा रही थी , चेहरा भी साफ नही दिखाई नही दे रहा । शव को राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया और कपड़ो के आधार पर पहचान की जा रही है।

Read Also – Sanchore District News : 25 प्राइवेट अस्पताल strike पर

Sanchore District News : 25 प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर्स Strike पर
Sanchore District News : 25 प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर्स Strike पर , सरकार द्वारा लाये जा रहे Right To Health बिल के विरोध में हड़ताल की गयी

– Sanchore District News : सरकार द्वारा लाये जा रहे Right To Health बिल का विरोध करते हुए Sanchore के 25 Private Hospital में सेवाए बंद रखी गयी | इमरजेंसी मरीजो को आगे गुजरात जाना पड़ा | अस्पतालों के Doctor ने बिल का विरोध करते हुए सेवाए नहीं दी | अस्पतालों के ओपीडी बंद रखे गए …..More

 

शव किसका ?

तहसील का एक कर्मचारी ( चपरासी ) जो पिछले करीबन एक महीने से गायब है । युवक नाथू राम जो कि 1 महीने से लापता है । परिजन ने युवक की तलाश की लेकिन उसकी कोई जानकारी नही मिली ।

जिसके बाद सांचौर पुलिस थाने में परिजनों ने 16 मार्च को गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई । ऐसे में यह अंदेशा है यह शव उसी युवक का है । लेकिन चेहरा सही रूप से दिखाई नही देने के कारण पहचान नही हुई है ।

युवक के परिजनों को पहचान के लिए बुलाया गया है । कपड़ो के आधार पर पहचान की जाएगी ।

 

For More Click Here – SanchoreNews.in

 

ABOUT SANCHORE DISTRICT / SANCHORE PIN CODE – CLICK HERE

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *