झाब पुलिस की कार्यवाही : 67 ग्राम एमडी ड्रग के साथ एक को किया गिरफ्तार

झाब पुलिस की कार्यवाही : 67 ग्राम एमडी ड्रग के साथ एक को किया गिरफ्तार , पुलिस ने झेरोल की तरफ गश्त दी जिसमे एक युवक 67 ग्राम एमडी ड्रग और 93 हज़ार नकद के साथ गिरफ्तार

सांचौर में झाब थाना क्षेत्र के झेरोल गांव के पास झाब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक युवक को 67 ग्राम एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया , एक स्विफ्ट कार और 93 हज़ार नकद भी बरामद किए गए ।

जानकारी के अनुसार झाब पुलिस झेरोल की तरफ जा रही थी इसी बीच एक तेज़ रफ़्तार से आ रही स्विफ्ट कार जो पुलिस को देख वापस भागने लगी । जिसके चलते पुलिस को शक हुआ ।

जिसके चलते पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया औऱ गाड़ी में सवार राम गोपाल की तलाशी ली , तलाशी लेने पर पुलिस को आरोपी रामगोपाल की जेब से 67 ग्राम एमडी ड्रग मिला । जिसके बाद पुलिस द्वारा गाड़ी की तलाशी ली गयी जिसमे 93 हज़ार रुपये नकद मिले ।

जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ड्रग औऱ नकद को बरामद कर आरोपी रामगोपाल पुत्र पुरखा राम बिश्नोई को गिरफ्तार किया ।

पुलिस के अनुसार सांचौर एडिशनल एसपी दशरथ सिंह ने एसपी किरण कंग सिद्धू के निर्देष में अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है , जिसके चलते बताया गया कि आरोपी से कड़ी से कड़ी पूछताछ की जाएगी और एमडी ड्रग खरीदने औऱ बेचने वाले आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी ।

झाब पुलिस की इस कार्यवाही में झाब थानाधिकारी बाबूलाल , महेंद्र कुमार , मांगा राम , सुरेश कुमार , भजन लाल सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे ।

 

यह भी पढ़े – लूणी नदी में मिला एक युवक का शव : पहचान कर परिजनों को दी जानकारी

चितलवाना उपखंड के टांपी के पास लूणी नदी में एक युवक का शव मिला | जिसके पश्चात जानकारी मिलने पर डूंगरी चौकी पुलिस जाब्ता मौके पर पंहुचा और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला गया | शव की शिनाख्त करके परिजनों को बुलाया गया | परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव सौपा जायेगा |

 

Sanchore News  : सांचौर समाचार | जालोर | राजस्थान | देश-विदेश । | अन्य खबर जाने के लिए यहाँ Click करें

 

 

 

Spread the love

One thought on “झाब पुलिस की कार्यवाही : 67 ग्राम एमडी ड्रग के साथ एक को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *