Sanchore news : नर्मदा नहर सांचौर के पास मिले चप्पल और मोबाइल

Sanchore news : सांचौर क्षेत्र के सिद्धेश्वर गांव के पास नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल में कुदी महिला

Sanchore news : सांचौर ( sanchore district ) में सिद्धेश्वर गांव के पास नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल में एक विवाहिता ने जान दे दी । नहर में कूदने के बाद अब तक कोई सुराग नही मिला है । जानकरी के अनुसार घटना के बारे में पता चलते ही सांचौर पुलिस मौके पर पहुची ओर स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की , काफी देर तक तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नही मिला जिसके चलते देर शाम हो गयी ।

खबर के अनुसार ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी कि नर्मदा नहर के पास एक जोड़ी चप्पल , मोबाइल फ़ोन और एक पानी की बोतल पड़ी है । यह अंदेशा है एक युवती नहर के कूदी है । यह जानकारी मिलने पर सांचौर पुलिस पहुची औऱ तलाश शुरू की ।

नर्मदा नहर ( sanchore ) के पास मिले मोबाइल के आधार पर यह जानकारी मिली कि मोबाइल एक महिला का है जिसकी पहचान के रूप में ममता धर्मपत्नी गणपत लाल बुनकर निवासी धमाणा है ।

यह जानकारी सामने आ रही है कि विवाहित महिला का सोमवार को अपने देवर और सासु से झगड़ा हुआ था जिसके बाद विवाहिता अपने पीहर आमली जाने के लिए वहा से रवाना हुई । लेकिन वह आमली न पहुच के सिद्धेश्वर नर्मदा नहर में कूद गई । स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश जारी है ।

सोमवार के दिन स्थानीय गोताखोरों की मदद से काफी देर तक सर्च किया गया लेकिन कोई सफलता नही मिली , सोमवार को देर शाम हो गयी और अंधेरा भी हो गया । जिसके चलते अब सर्च आपरेशन मंगलवार को जारी रखा जाएगा ।

 

यह भी पढ़े – लूणी नदी में मिला एक युवक का शव : पहचान कर परिजनों को दी जानकारी

चितलवाना उपखंड के टांपी के पास लूणी नदी में एक युवक का शव मिला | जिसके पश्चात जानकारी मिलने पर डूंगरी चौकी पुलिस जाब्ता मौके पर पंहुचा और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला गया | शव की शिनाख्त करके परिजनों को बुलाया गया | परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव सौपा जायेगा |

 

Sanchore News  : सांचौर समाचार | जिला सांचौर ( sanchore district ) | राजस्थान | देश-विदेश । | अन्य खबर जाने के लिए यहाँ Click करें

 

 

Spread the love

One thought on “Sanchore news : नर्मदा नहर सांचौर के पास मिले चप्पल और मोबाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *