केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की कार्यवाही , सांचौर में दो को किया गिरफ्तार

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की कार्यवाही : सांचौर में दो को किया गिरफ्तार , प्रतिबन्धित दवाई के साथ किया गिरफ्तार

सांचौर क्षेत्र में दो मेडिकल स्टोर के मालिको को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो ( central bureau of narcotics ) की टीम ने कार्यवाही करते हुए काफी मात्रा में प्रतिबंधित और नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया , दोनो आरोपियों पर एनडीपीएस की धारा 52 A के तहत कार्यवाही की गई ।

आरोपियों को बाड़मेर कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम को मुखबिर से सूचना मिली की बाड़मेर जिले में प्रतिबंधित दवाइयों और नशीली दवाइयों का भारी कारोबार चल रहा है ।

सूचना मिलने के बाद दिल्ली , नीमच केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने बाड़मेर में दो बड़े गोदामो को सीज किया और आरोपियों से कड़ी पूछताछ की गई जिसके बाद यह पता चला कि दवाइयों के खरीद-फरोख्त का मामला जालोर जिले के सांचौर से जुड़ा है ।

जिसके बाद टीम ने रविवार को सांचौर में दो मेडिकल स्टोर पर दबिश दी । साथ ही दोनों स्टोर से काफी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयों को बरामद किया और दोनों आरोपियों प्रकाश और जयेश को हिरासत में लिया ।

सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ नारकोटिक्स की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाड़मेर ले गए । बाड़मेर में दोनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा । दोनो आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के 52 A के तहत कार्यवाही की गयी । केंद्रीय नकोटिक्स ब्यूरो की यह कार्यवाही दो दिन तक चली जिसमे 8 कार्टून भरे दवाई के जब्त किए ।

यह भी पढ़े – झाब पुलिस की कार्यवाही : 67 ग्राम एमडी ड्रग के साथ एक को किया गिरफ्तार

सांचौर में झाब थाना क्षेत्र के झेरोल गांव के पास झाब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक युवक को 67 ग्राम एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया , एक स्विफ्ट कार और 93 हज़ार नकद भी बरामद किए गए । जानकारी के अनुसार झाब पुलिस झेरोल की तरफ जा रही थी इसी बीच एक तेज़ रफ़्तार से आ रही स्विफ्ट कार जो पुलिस को देख वापस भागने लगी । जिसके चलते पुलिस को शक हुआ ।

sanchorenews.in 

Sanchore News  : सांचौर समाचार | जालोर | राजस्थान | देश-विदेश । | अन्य खबर जाने के लिए यहाँ Click करें

 

 

Spread the love

One thought on “केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की कार्यवाही , सांचौर में दो को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *